रायपुर

Raipur News: तिरंगे को आकर्षक ढंग से रंगकर ओलंपिक पदक विजेता को समर्पित किया गया।

Raipur News: देश को इन पांच खिलाड़ियों पर गर्व है. इस उपलब्धि को यादगार बनाने के लिए स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट ने मल्टी लेवल पार्किंग को भी पेंटिंग कर नया लुक दिया है, ताकि शहरवासी अपने खिलाड़ियों पर गर्व कर सकें और युवा खिलाड़ी उन्हें आत्मसात कर आगे बढ़ सकें.

Raipur Multilevel Parking in Tricolour:

कलक्ट्रेट स्थित मल्टीलेवल पार्किंग में उकेरी गईं पांच खिलाड़ियों की तस्वीरें। पेरिस ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले पांच पदक विजेता खिलाड़ियों के सम्मान में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट लिमिटेड ने अनोखा काम किया है. इससे कलक्ट्रेट स्थित मल्टीलेवल पार्किंग की खूबसूरती बढ़ गई है।

इसके तीन मंजिलों में तिरंगा झंडा बनाया गया है। साथ ही मेडल के साथ पांच खिलाड़ियों की तस्वीरें भी उकेरी गई हैं, जो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ओलंपिक में एक रजत और पांच कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों में नीरज चोपड़ा, मनु भाकर, सरबजोत, स्वनिल कुसाले, अमन शेरावत शामिल हैं। उन्होंने पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाया है.

चार मंजिला मल्टी लेवल पार्किंग की तीन मंजिलों पर भारत का झंडा बनाया गया है और उसके बगल में पांच खिलाड़ियों की 10 से 15 फीट ऊंची तस्वीरें उकेरी गई हैं, जो बेहद आकर्षक लगती हैं.

Related Articles

Back to top button